Sunday, April 28, 2024
No menu items!

25 लाख के जेवर व ढाई लाख रूपये उठा ले गये चोर

  • घर के पीछे से छत पर चढ़कर अन्दर घुसे चोर ने किया हाथ साफ
  • लाइसेंसी राइफल की 20 और बन्दूक की 15 गोली भी साथ ले गये चोर

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के खतीरपूर भैंसा (मेढामैर) गांव में रामजी यादव के घर के पीछे से छत के रास्ते अंदर घुसे चोरों ने 25 लाख के आभूषण और ढाई लाख रुपए नगद समेत लाइसेंसी बंदूक के 35 जिन्दा कारतूस पर हाथ साफ कर दिया। सुबह परिजनों ने देखा तो परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई सुचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।
जानकारी के अनुसार खातीरपुर भैंसा (मेढामैर) गांव निवासी रामजीत यादव पुत्र तुलसीराम के घर में बीते रात चोरों ने घर के पीछे से छत पर चढ़कर घर में घुस गए और घर के 6 दरवाजा के ताला तोड़कर अंदर रखे सूटकेस पेटी अलमारी के ताला तोड़कर 25 लाख के आभूषण समेत ढाई लाख रुपए नगद उठा ले गये। परिजन घर के बाहर बरामदे में सोए हुए थे। सोमवार सुबह जब नींद खुली घर के दरवाजा खोलकर अंदर घुसे तो रूम के ताले टूटे हुए थे और घर के अंदर सभी अलमारी सूटकेस बैग पेटी के समान व कपड़े बिखरे हुए थे। यह देखकर बाहर आकर अन्य परिजनों को जानकारी दी।
जानकारी होते ही परिजन अंदर गए देखे तो उनके पैर तले जमीन खिसक गई। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी। रामजीत यादव ने सरायख्वाजा पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि हमारे घर से 6 रूम के ताले तोड़कर सामान उठा ले गये। 3 मंगलसूत्र, 12 जोड़ी चूड़ी, 24 अंगूठी, 10 सिकडी, 6 मांग टीका, 10 झुमका, 15 जोड़ी नथिया, 25 जोड़ी बिछिया, लाइसेंसी राइफल की 20 जिंदा कारतूस और बंदूक की 15 जिंदा कारतूस समेत ढाई लाख रुपए नगद उठा ले गये जो रुपए बच्चों के फीस के लिए रखा गया था। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular