Monday, April 29, 2024
No menu items!

कोतवाली के पास हुई भीषण चोरी को लेकर एसपी से मिले व्यापारी

दुस्साहसिक घटना से व्यापारी वर्ग दहशत में आ गया है: विवेक सिंह
शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश हो जायेगा: पुलिस अधीक्षक
जौनपुर। भारतीय उद्योग व्यापार मंडल जौनपुर का एक प्रतिनिधिमण्डल जिलाध्यक्ष विवेक सिंह के नेतृत्व में शहर कोतवाली कोतवाली थाने से चंद कदम दूरी पर स्थित मोबाइल शो रूम में बीते 11 जून की रात हुई लाखों की चोरी की घटना से पुलिस अधीक्षक डा. अजयपाल शर्मा को अवगत कराया। साथ ही अतिशीघ्र कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि शहर के सबसे सुरक्षित क्षेत्र में इस तरह की दुस्साहसिक घटना के घटित होने से व्यापारी वर्ग में दहशत का माहौल व्याप्त हो रहा है।
व्यापारी वर्ग अपने व्यापार को लेकर बहुत असहज महसूस कर रहा है। पुलिस अधीक्षक ने जिलाध्यक्ष को आश्वस्त किया कि पुलिस अतिशीघ्र कार्यवाही कर चोरी की घटना का पर्दाफाश करेगी।
इसी क्रम में जिला महामंत्री आशीष चौरसिया एवं जिला उपाध्यक्ष विमल सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि सरकार चाहती है कि सभी व्यापारी निडर एवं निर्भय होकर अपना व्यापार करें लेकिन इस तरह की घटना से व्यापारी दहशत में हैं। युवा जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता एवं नगर युवा अध्यक्ष अमित जायसवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि इस तरह की घटना से व्यापारियों में भय का माहौल व्याप्त है। व्यापार मंडल प्रशासन से मांग करता है कि तुरंत इस चोरी का खुलासा करे जिससे पीड़ित व्यापारी को न्याय मिल सके और व्यापारी और जनता के बीच में पुलिस के प्रति सुरक्षा एवं विश्वास की भावना जागृत हो।
प्रतिनिधिमंडल में जिला मंत्री मनीष देव मंगल, रवि अग्रहरि, विपिन अग्रवाल, अनिल हरलालका, विजय केडिया, नगर युवा महामंत्री योगेश साहू, पीड़ित मोहम्मद अली सहित तमाम व्यापारी शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular