Monday, April 29, 2024
No menu items!

रंजिश के चलते दो पक्ष भिड़े, चाकू से हमला कर दो को किया लहूलुहान

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के अतरही (कंधरापुर) गांव का मामला
चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के अतरही (कंधरापुर) गांव में शुक्रवार देर शाम रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के लोगों ने चाकू से हमला कर दो लोगों को लहूलुहान कर दिया। उपचार के लिये जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां बेहतर उपचार के लिये वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अतरही (कंधरापुर) गांव निवासी किशन यादव व लालचंद्र विश्वकर्मा परिवार के बीच रंजिश चल रही थी। शुक्रवार की रात बच्चों के विवाद को लेकर लालचंद विश्वकर्मा पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडा व चाकू से किशन यादव पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया जिसमें अंतिश यादव 20 वर्ष पुत्र रामजनम यादव व राहुल यादव 22 वर्ष पुत्र सुरेश यादव चाकू के वार से लहूलुहान हो गये।

गांव में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग भी काफी संख्या में जुट गये। परिवार के लोग आनन-फानन में उपचार के लिये दोनों को जिला चिकित्सालय ले गये जहां पर गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिये दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। किशन यादव पुत्र बासदेव यादव की तहरीर पर पुलिस ने लालचंद्र विश्वकर्मा, विजय विश्वकर्मा, जंग बहादुर विश्वकर्मा, विवेक विश्वकर्मा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular