Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सब्जी मण्डी में दो दिन से लगातार हो रहीहजारों की सब्जी चोरी

  • मछलीशहर पुलिस पूरी तरह से हुई निष्क्रिय, चोरों की हुई चांदी
  • आधा दर्जन सब्जी की दुकानों से हुई चोरी, गोमटी का भी ताला तोड़कर हजारों रूपये का सामान चुराया

विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय नगर के पुरानी सरकारी अस्पताल परिसर में स्थित नई सब्जी मंडी में हो रही चोरी की घटना को लेकर दुकानदार परेशान है। सूत्रों की माने तो पुलिस की मिली भगत से चोरों की हो रही लगातार चांदी चोर हजारों रुपए का सामान चुरा ले गए।शुक्रवारकी रात को हुई घटना के बाद शनिवार की रात में भी चोरों ने मंडी में गोंमटी का ताला तोड़ हजारों रूपए के समान उड़ा ले गए हैं।

उक्त सब्जी मंडी परिसर में दुकानदार दियांवा गांव निवासी घनश्याम, ताजुद्दीनपुर निवासी नान्हू पटेल, बरबसपुर निवासी रितिन पांडे, पुरानी बाजार निवासी शिवराम, राजू सहित आधा दर्जन सब्जी के दुकानदारों ने बताया कि दो दिन से रात को दुकान में रखा प्याज, लहसुन, अदरक, मिर्चा, देशी सूरन सहित अन्य सामान चोरी हो रहा है। उनका कहना है कि लगभग सभी का मिलाकर 50 हजार रुपए की सब्जी चोरी हुई है। चोरी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई है, मगर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है और हौसला बुलंद चोरों का सिलसिला लगातार जारी है। मंडी के ही दुकानदार 70 वर्षीय वृद्ध खिलोधर जो एक गोमटी में चाय पान की दुकान चलाते है। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात उनकी गोंटी का ताला तोड़कर गोंटी में रखा डाबर आवला केश तेल, साबुन, गुटखा, कोलगेट, बीड़ी, सिगरेट सहित हजारों रुपए का सामान चोर चुरा ले गए।

पीड़ित के अनुसार चोरी की जानकारी दो दिन से लगातार सूचना पुलिस को दे रहे है। पीड़ित घनश्याम और राजू ने बताया के कुछ दिन पहले दुकान में ही उन्होंने एक, दो रुपए का चेंज करवाकर 700 सिक्का रखा था। वह भी गायब हो गया। शनिवार को 112 नंबर पर चोरी की सूचना देने पर पुलिस पहुंची थी पूछताछ कर चली गई। उक्त के बाद शनिवार को कस्बा इंचार्ज मुन्नीलाल कनौजिया ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ किए हैं। किंतु सब्जी मंडी में लगातार चोरियां हो रही है। किसी भी चोरी का खुलासा नहीं हो सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular