Monday, April 29, 2024
No menu items!

कुलपति ने छात्रावास में एम्बुलेंस का किया लोकार्पण

विरेन्द्र यादव/अजय विश्वकर्मा
सिद्दीकपुर, जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय के महिला छात्रावास परिसर में शुक्रवार को निजी एम्बुलेंस का लोकार्पण हुआ। कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने विधि विधान से पूजन करके विद्यार्थियों के लिए एम्बुलेंस को लोकार्पित किया। इस कार्य के लिए विद्यार्थियों ने कुलपति के प्रति आभार जताया।
कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने कहा कि विद्यार्थियों को तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए इसकी खरीद की गई है। विश्वविद्यालय अपने विद्यार्थियों के लिए हर सुविधा अपडेट करने की कोशिश कर रहा है। एम्बुलेंस आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। विश्वविद्यालय में कुल चार पुरुष और तीन महिला छात्रावास हैं। रात्रि में उपचार के लिए अन्यत्र जाने की समस्या के समाधान करने के लिए यह व्यवस्था की गई है।
इस अवसर पर कुलसचिव महेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी संजय राय, प्रो. बीबी तिवारी, प्रो. मानस पांडेय, चीफ वार्डेन प्रो. रजनीश भास्कर. सहायक कुलसचिव अजीत सिंह, डा. लक्ष्मी प्रसाद मौर्य, डा. पूजा सक्सेना, डा. झांसी मिश्रा, डा. जया शुक्ला, डा. प्रवीण सिंह, डा. धर्मेंद्र सिंह, डा. संजीव गंगवार, डा. गिरधर मिश्र, डा. पुनीत धवन, डा. सुनील कुमार, डा. सत्यम उपाध्याय, लाल बहादुर आदि मुख्य रूप से थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular