Monday, April 29, 2024
No menu items!

पीड़िता का आरोप: ससुर व देवर को पुलिस चौकी पर बुलाकर 151 में किया गया चालान

केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के कनुवानी में बुधवार को हुई थी चोरी
विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। ससुर और देवर के साथ चोरी की सूचना देने थानागद्दी पुलिस चौकी पर गई पीड़िता का मुकदमा लिखने के वजाय पुलिस ने उलटे उसके ससुर और देवर का सीआरपीसी की धारा 151 में चालान भेज दिया। घटना से पीड़िता बहुत व्यथित है और न्याय के लिए दर दर भटक रही है। मामला केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के कनुवानी गांव का है।
मालूम हो कि केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के कनुवानी गांव में बीते बुधवार की रात चोरी हो गई। चोर चहारदीवारी तोड़कर घर के भीतर घुस गये और एक सूटकेश उठा ले गये। पीड़िता के मुताबिक सूटकेश में सोने चांदी के मंगलसूत्र, पैजनी, सिकड़ी सहित अनेक जेवर और कीमती कपड़े थे।
पीड़िता सीता देवी ने बताया कि घटना के दिन पड़ोसी ने हर तरह से बर्बाद करने की धमकी मुझे दी थी। परिवार के लोग बारात में गये थे और वह छोटे छोटे दो बच्चों के साथ घर पर अकेली थी। चोरी का पता उसे सुबह हुई जिस पर उन्होंने 112 नंबर पर फोन कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर लौट गई।
पीड़िता के अनुसार बाद में वह ससुर और देवर के साथ थानागद्दी पुलिस चौकी पहुंचकर चोरी की लिखित तहरीर दी। सीता देवी की शिकायत है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के वजाय उलटे उसके ससुर राजनाथ यादव और देवर सूरज यादव का सीआरपीसी की धारा 151 में चालान भेज दिया। घटना से पीड़िता मर्माहत है। पीड़िता ने क्षेत्राधिकारी केराकत गौरव शर्मा से न्याय की गुहार लगाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular