Monday, April 29, 2024
No menu items!

चोरी की बाइक के साथ प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा

दैहिक समीक्षा के बाद ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले
डा. प्रदीप दूबे
सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के पिपरौल गांव के पास चोरी की बाइक के साथ धराये प्रेमी युगल की पिटाई कर ग्रामीणों ने दोनो को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक प्रेमी युगल बाइक द्वारा शाहगंज से सूरापुर की तरफ जा रहे थे, उसी बीच बड़ागांव बाजार के पास सरपतहां थाना क्षेत्र के बुढ़ूपुर गांव निवासी प्रमोद विन्द अपनी चोरी हुई बाइक को पहचान कर पीछे लग गया। अन्ततः वह थाना क्षेत्र के पिपरौल गांव के प्रेमी युगल को रोक लिया।
मामला समझने के बाद ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की दैहिक समीक्षा के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को बाइक समेत कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है।
गौरतलब हो कि बुढ़ूपुर गांव से बीते 8 मई को थाना क्षेत्र के महुआतर गांव निवासी पिन्टू विन्द के यहाँ आई बारात से द्वारपूजा के दौरान प्रमोद की बाइक चोरी हो गई थी जिसकी सूचना भुक्तभोगी द्वारा लिखित रूप से सूचना इलाकाई पुलिस को दे रखी थी। फिलहाल मामले में थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मामले में पूछताछ की जा रही है।जांच-पड़ताल के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular