Sunday, April 28, 2024
No menu items!

होरिल राव इण्टर कालेज में नव प्रवेशी छात्र/छात्राओं का हुआ स्वागत

विद्यालय परिसर में हुआ भजन, कीर्तन, पूजन, अर्चन
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के होरिल राव इंटर कालेज कुंवरपुर में नव प्रवेशी छात्र/छात्राओं का स्वागत किया गया। प्रधानाचार्य रवींद्र नाथ शर्मा व शिक्षकों ने छात्र/छात्राओं को नए सत्र पर माला माला पहनाकर उज्जवल भविष्य की कामना की। विद्यालय परिसर में नये सत्र पर भजन-कीर्तन व पूजन भी सम्पन्न हुआ। अभिभावकों में गजब का उत्साह देखने को मिला।
विद्यालय खुलते ही नये सत्र के शुभारम्भ पर विद्यालय के शिक्षकों ने प्रवेश लेने वाले सभी छात्र/छात्राओं का स्वागत गले में माला पहनाकर व पुष्प वर्षा कर उज्जवल भविष्य की कामना किया। इससे छात्र व अभिभावक अभिभूत हो गये। प्रधानाचार्य रवींद्र नाथ शर्मा ने संस्थापक की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद बताया कि कक्षा 6 से 12 तक के छात्र/छात्राओं का नए सत्र का प्रवेश प्रारम्भ हो चुका है। अभिभावकों से अपने बच्चों का अविलम्ब पंजीकरण कराने का अनुरोध किया।
इस अवसर पर डा. देवेन्द्र नाथ दीक्षित, राजेश कुमार, धर्म चंद्र गुप्ता, आशुतोष सिंह, चंद्रसेन सिंह, हरीश यादव, अर्चना, सन्तोष सिंह, रमाकान्त यादव, आलोक सिंह, अनिल सिंह सहित सभी शिक्षक व शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular