Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सतत संघर्ष से करायेंगे पुरानी पेंशन की बहाली: डा. प्रदीप

मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना 21 मार्च को
जौनपुर। 21 मार्च को पुरानी पेंशन बहाली एवं निजीकरण के विरोध में होने वाले एक दिवसीय धरने में जनपद के कर्मचारियों की सहभागिता सुनिश्चित कराने हेतु राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रदीप सिंह के नेतृत्व में पुरानी पेंशन योजना बहाली संयुक्त मंच के विभिन्न घटकों के पदाधिकारियों का कर्मचारी जागरण अभियान विकास खंड सिरकोनी एवं सिकरारा में पूरे उत्साह एवं सक्रियता के साथ चला।
सिरकोनी में कर्मचारियों को संबोधित करते हुए डॉ सिंह ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना बहाली पर केंद्र सरकार का रवैया दोहरे चरित्र का है। खुद तो पुरानी पेंशन बहाल कर नहीं रही और जो राज्य सरकारें ऐसा कर रही हैं उन्हें भी डराने का काम कर रही है। महाराष्ट्र में 17 लाख सरकारी कर्मचारियों की बड़ी हड़ताल यह बताने के लिए पर्याप्त है कि आगामी आसन्न चुनाव में पुरानी पेंशन सबसे बड़ा मुद्दा होगा।
सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अमर बहादुर यादव ने कहा कि पुरानी पेंशन हमारा संवैधानिक अधिकार है और इसको हम करो या मरो की तर्ज पर हासिल करके रहेंगे। सफाई कर्मचारी संघ के जिला मंत्री शिव कुमार यादव ने जनपद के समस्त कर्मचारियों एवं शिक्षकों से अपील किया कि अपने अंधकारमय भविष्य को बचाने एवं बुढ़ापे की लाठी पुरानी पेंशन को पाने हेतु कठिन संघर्ष का रास्ता ही हमें सफलता दिला सकता है।
इस अवसर पर राम आसरे मौर्य, विवेकानंद, सकल नारायण पटेल, विपिन यादव, शिवहरि सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, तेज बहादुर, सरताज सिंह, उपेंद्र उपाध्याय, रीना सिंह, वंदना, अजय राजभर, अजय मौर्य, प्रमोद अग्रहरि, सुभाष, कुलदीप यादव, कुलभास्कर, संतोष गौड़, रामलाल पाल, प्रमोद शर्मा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular