Monday, April 29, 2024
No menu items!

आमने-सामने बाइक की टक्कर में युवक की हुई मौत, साथी घायल

बिरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के खलीलपुर गांव निवासी सूरज यादव साथी निखिल यादव के साथ सोमवार को बाइक से जौनपुर दवा लेने गया था। टीडी कॉलेज के पास सामने से तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां सूरज यादव 22 वर्ष की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार खलीलपुर गांव निवासी संजय यादव का पुत्र सूरज यादव 24 वर्ष व उक्त थाना अंतर्गत कयार गांव निवासी स्व. सत्येंद्र यादव का पुत्र निखिल यादव 22 वर्ष सोमवार को एक बाइक से जौनपुर दवा लेने के लिए गए थे।

सोमवार शाम करीब 5 बजे टीडी कॉलेज के पास सामने से तेज रफ्तार बाइक से जोरदार टक्कर हो गया जिससे गिरकर सूरज यादव और साथी निखिल यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा। इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों को चिकित्सक ने सूरज यादव को हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जहां पर इलाज चल रहा था कि मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

इसकी सूचना लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूरज तीन भाई-बहन में सबसे बड़ा था। लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता था। एक सप्ताह पहले घर आया था। उसकी कुछ तबीयत खराब थी। पिता संजय यादव मुंबई में रहकर नौकरी करते हैं। माता संगीता यादव साथ में रहती है। सूचना लगते ही मुम्बई से माता पिता घर के लिए रवाना हो गए। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर पर छोटा भाई सागर यादव, बहन सेजल यादव और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि अगर हेलमेट लगाये होता तो जान बच जाती।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular